Friday 27 March 2020

कोरोनावायरस कब समाप्त होगा? एक ज्योतिषीय रिपोर्ट

कोरोनावायरस कब समाप्त होगाएक ज्योतिषीय रिपोर्ट

उपन्यास कोरोनोवायरस ने पूरी दुनिया पर भारी असर डाला है। इस तरह की महामारी की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है और इससे किसी को भी नहीं बख्शा जा रहा है। यह वायरस जिसका उद्गम चीन से हुआ था, अब पूरी दुनिया को प्रभावित कर रहा है। इसके अलावा, दुनिया भर में मरने वालों की संख्या में भी वृद्धि हुई है, और ऐसा लगता है कि इसका कोई अंत नहीं है। हर कोई इस सवाल का जवाब तलाश रहा है कि कोरोनावायरस कब खत्म होगा?
इसके अलावा, इस वायरस को रोकने में मदद करने के लिए कोई टीका नहीं है। कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली वाले लोग कोरोनावायरस से बुरी तरह प्रभावित होते हैं । हालांकि, सवाल यह है कि यह वास्तव में कब रुकेगा। हताशा काफी स्पष्ट है क्योंकि लोग लंबे समय तक आत्म-संगति कर रहे हैं । इस अत्यधिक संक्रामक वायरस के उद्भव से सब कुछ बाधित होता है।
हालांकि, विशेषज्ञ ज्योतिषियों के अनुसार , कोरोनावायरस लंबे समय तक नहीं रहेगा। क्या आप कोविद 19 जैसे सवाल कर रहे हैं? कोरोनावायरस कब खत्म होगा क्या कोरोनावायरस का कोई टीका है? आगे पढ़ें और जानें कि यह महामारी हमें कब विदाई देगी।

ज्योतिषीय विश्लेषण

राहु हमारे शरीर की सभी व्याधियों का मूल कारण है। कोरोनोवायरस अपक्षय राहु और इसके स्थान के कारण है। इसके अलावा, अंतर्निहित दुख के लिए नमक जोड़ने के लिए शनि 21 मार्च को मंगल में प्रवेश करता है । यह मानव जाति और इस बीमारी के प्रति उनकी भेद्यता को बहुत प्रभावित करेगा।
  • हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों के अनुसार , जब सूर्य राहु को पार कर जाता है और रेवती तारे पर हमला करता है, तो वायरस पुनरावृत्ति करना शुरू कर देगा। यह एक व्यापक भविष्यवाणी है जो सभी द्वारा अनुमानित है। यह प्रमुख घटना वायरस को ग्रह पर इसके प्रभाव को कम करने में मदद करेगी।
  • सूर्य मानव जाति का मुख्य बल है जो पृथ्वी को जीवन देता है। जैसे ही सूर्य 14 अप्रैल के आसपास मेष राशि में प्रवेश करेगा, तनाव बहुत जल्द ही समाप्त हो जाएगा। लोगों की प्रतिरोधक क्षमता में सुधार होने लगेगा। साथ ही, समग्र स्वास्थ्य इस दिन से बेहतर हो जाएगा।
  • चिकित्सकीय रूप से अपार वृद्धि होगी और बात वापस आ सकती है। 15 अप्रैल के बाद माइक्रोब का मुकाबला करने के लिए चिकित्सा क्षेत्र में एक नया आविष्कार होगा। इसके अलावा, वैज्ञानिकों ने पहले से ही महामारी को नियंत्रित करने के लिए टीके लगाने शुरू कर दिए हैं । हालांकि, कोरोनावायरस प्रभाव केवल जून के महीने में पूरी तरह से धो देगा।
  • शनि भारत के चार्ट में चंद्रमा की डिग्री में एक संघर्ष पैदा कर रहा है । इस प्रकार संक्रमित कोरोनावायरस की वसूली धीमा हो जाती है। फिर भी, जैसे-जैसे मंगल डिग्री पार करेगा स्थिति बेहतर होगी। नागरिकों में दहशत की स्थिति फिर से आ जाएगी और चीजें सामान्य हो जाएंगी।

निष्कर्ष

जब तक कोई टीका न हो, सभी लोगों से अनुरोध है कि वे सामाजिक दूरी बनाए रखें । सामाजिक समारोहों एक सख्त संख्या है ताकि लोग इस वायरस के प्रति अधिक संवेदनशील न हों। संक्रामक वायरस अब एक अभूतपूर्व दर से बढ़ गया है। इसलिए जरूरी होने पर ही घर से बाहर कदम रखें। कम से कम 20 सेकंड के लिए हाथ धोएं। अपने मुंह और नाक को मास्क से ढकें। जब भी आप बाहर जाएं तो एक सैनिटाइजर कैरी करें।

No comments:

Post a Comment